दुमका: आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भाजपा की बैठक संपन्न

दुमका: आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई के द्वारा जिले के जरमुंडी प्रखंड मुख्यालय के समीप सहारा में सहारा मंडल की बैठक शुक्रवार को पार्टी के के पदाधिकारियों एवं संयोजक सहसंयोजक की बैठक मंडल के अध्यक्ष मुरलीधर मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला के उपाध्यक्ष एवं हर घर तिरंगा अभियान के जिला संयोजक गौरव कांत प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुमका जिला के सभी मंडलों में हर घर तिरंगा अभियान के निमित्त कार्यक्रम तय किया गया है। आजादी के अमृत महोत्सव 75वीं वर्षगांठ पूरा होने के उपलक्ष्य में पूरे जिले के सभी मंडलों में बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ता घर- घर जाकर भारत के आन बान शान तिरंगे झंडे को लगाने का काम करेंगे और लोगों को अपने अपने घरों पर लगाने हेतु प्रेरित भी करेंगे। यह आजादी का 75 वर्ष हमारे लिए गौरव का वर्ष है और देश के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने अपने घरों पर एक झंडा शहीदों के नाम लगाने हेतु आह्वान करेंगे।

जिला के सभी मंडलों में दिनांक 9 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक सिलसिलेवार तरीके से मंडलों में कार्यक्रम तय किए गए हैं 9 एवम 10 अगस्त को मोटरसाइकिल रैली 11 अगस्त को शहीदों की प्रतिमा स्थल की सफाई एवं 12 अगस्त को सभी मंडलों में प्रभात फेरी निकाली जाएगी उसके बाद 13अगस्त से 15 अगस्त तक भाजपा कार्यकर्ता बूथों में घर घर जा कर घर घर तिरंगा झंडा लगाएंगे।
बैठक में सहारा मंडल के उपाध्यक्ष सहदेव मंडल,महामंत्री राजेश यादव, चतुर्भुज मामरिक, जर्मन सेन, जय नारायण मंडल ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सुभाष यादव, ब्रह्मदेव मंडल, सुबोध मंडल, किसान मोर्चा अध्यक्ष बिरेश मंडल ,कैलाश मंडल, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अक्षय यादव, संतोष मंडल, प्रफुल्ल मंडल, उज्जवल सिन्हा, विपिन यादव, रघुनाथ यादव, हेमलाल मुर्मू एवं अनुज यादव आदि कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

रिपोर्ट- आलोक रंजन Alok Ranjan

Leave a Reply

Your email address will not be published.