जमीन खिसकती देख स्तरहीन राजनीति पर उतर आए हैं मुख्यमंत्री: लुईस मरांडी

दुमका विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की प्रत्याशी डॉ. लुईस मरांडी ने बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बयान पर तीखा वार करते हुए कहा कि छोटे भाई के प्रेम में मुख्यमंत्री अपना आपा खो रहे हैं। वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। डॉ. लुइस ने सीएम के उस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मतदाताओं ने साथ दिया तो यहां से भाजपा को लाठी-डंडे से खदेड़ देंगे।

डॉ. लुइस ने कहा कि हेमंत सोरेन एक संवैधानिक पद पर हैं और उनका ऐसा बयान सत्ता की मदहोशी को दर्शाता है। कहा कि उपचुनाव में खिसक रही जमीन को भांपकर मुख्यमंत्री अब स्तरहीन राजनीति पर उतर आए हैं। इसलिए वे हताश होकर रांची के बजाय दुमका में कैंप कर रहे हैं। जिस दुमका के मतदाताओं ने उन्हें सम्मान देकर मुख्यमंत्री बनाया है, उसका तिरस्कार कर अब हेमंत कह रहे हैं कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है और अगर दुमका-बेरमो सीट नहीं भी जीतेंगे तो सरकार की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

लुईस मरांडी ने कहा कि इस बार जनता ने मन बना लिया है कि दुमका में वंशवाद की बेल को अब और नहीं पनपने देंगे। तीन नवंबर को यह सीएम के साथ पूरे महागठबंधन को भी नजर आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *