प्रशिक्षु दारोगा ने पंखे से लटक कर दी जान, पुलिस कर रही है जांच

मामले की जांच हर बिंदु से की जाएगी:- पुलिस अधीक्षक

प्रशिक्षु एस आई रानू कुमार के अचानक अपने थानापाड़ा स्थित किराए के आवास में पंखा से लटककर ख़ुद खुशी के सामाचार से पूरा पुलिस महकमा सकते में है। यह खबर जंगल में आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया। शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पाकुड़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दंडाधिकारी के उपस्थिति में डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम कराई जाएगी। परिवार के आने की प्रतीक्षा की जा रही थी।एस पी मनी लाल मंडल ने सदर अस्पताल पहुंचकर घटना को गंभीरता से लेते हुए सभी एंगल से जांच करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के सही कारणों की पता लगाई जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रानू कुमार शांत स्वभाव के व्यक्ति थे । बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह के वजह से रानू कुमार रात्रि में पंखे में गमछे से लटक कर अपनी जान दे दी। पुलिस हर बिंदु से जांच करने में जुट गई है।
रानू कुमार प्रशिक्षु दरोगा के रूप में पाकुड़ नगर थाना में पदस्थापित थे। वे बिहार के सिवान जिला के बताए जा रहे हैं। उनकी नियुक्ति दो हजार अट्ठारह में हुई थी। वर्तमान में वे प्रशिक्षु दरोगा के रूप में पाकुड़ नगर थाना कार्य कर रहे थे। पुलिस मामले मैं हर बिंदु से जांच कर रही है।

रिपोर्ट- आलोक रंजन Alok Ranjan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *